दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के OSD रिश्वत लेते गिरफ्तार

CBI ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के OSD गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

0
779

दिल्ली विधानसभा चुनाव में 8 फरवरी को होने वाली वोटिंग से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) की छवि को बड़ा झटका लगा है. CBI ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के OSD गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह मामला टैक्स में राहत देने से जुड़ा है.

गौरतलब है कि यह भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हुए अन्ना आंदोलन से निकली आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा झटका है. वहीं पार्टी ने दिल्ली चुनाव में भी ईमानदारी को मुख्य मुद्दा बनाया है.

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव (Gopal Krishan Madhav) नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों ने कहा कि माधव को पूछताछ के लिए तत्काल CBI मुख्यालय ले जाया गया. सूत्रों ने कहा कि इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. मामले की जांच जारी है. वह 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं. यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले की गई है.

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा, ‘मुझे पता चला है कि CBI ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफ़िस में बतौर OSD भी तैनात था. CBI को उसे तुरंत सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने ख़ुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here