राहुल बाबा, केजरीवाल एंड कंपनी ने दिल्ली में दंगे कराएं, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया – अमित शाह

दिल्ली में दंगे कराए गए, लोगों को भड़काया गया। कुछ उपद्रवियों ने सरकारी बसें जला दी। लोगों की गाड़ियां जला दी गई। अगर ये लोग सत्ता में आये तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती।

0
393

Delhi Election- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को भी आम आदमी पार्टी की सरकार और कांग्रेस को निशाने पर लिया। रोहतास नगर (Rohtas Nagar) में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ‘सीएम केजरीवाल ने कहा था कि जहां झुग्गी है वहां मकान देंगे, लेकिन एक भी जगह झुग्गी का पुनर्वसन करने का काम नहीं कर पाएं।’

अमित शाह ने कहा कि 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। लोगों की यह मांग लंबे समय से थी। लेकिन केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लोगों को गुमराह करते रहे। उन्होंने कहा कि देशभर में अलग-अलग सर्वे होते हैं, कोई सरकार शुद्ध पीने के पानी में नंबर एक होती है। कोई सरकार रोड तो कोई बिजली देने के मामले में नंबर एक होती है। इन सारे कामों में केजरीवाल सरकार का नंबर नहीं आता। सिर्फ केजरीवाल बोलने में नंबर एक रहते हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को संसद से पास किया गया। लेकिन कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इसका विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में दंगे कराए गए, लोगों को भड़काया गया। कुछ उपद्रवियों ने सरकारी बसें जला दी। लोगों की गाड़ियां जला दी गई। अगर ये लोग सत्ता में आये तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती।

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि पांच साल पहले किए गए वादों को केजरीवाल याद नहीं करना चाहते। उन्होंने वादा किया था कि सत्ता में आने के बाद जन लोकपाल लाएंगे। लेकिन केजरीवाल जन लोकपाल की जगह, एक कमजोर लोकपाल ले आए। गृह मंत्री अमित शाह ने केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा कि झूठे वादे करने वाले दिल्ली को बदल नहीं सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here