भाजपा के समर्थकों का बड़ा बेटा बन कर मैंने 5 साल ध्यान रखा – केजरीवाल

केजरीवाल ने Tweet किया, "आपको भाजपा समर्थकों से पूछना चाहिए कि पांच साल उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल किसने रखा, ये सब मेरे परिवार के लोग हैं सर

0
113

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बीजेपी समर्थक के घर जाने पर कटाक्ष करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शनिवार को कहा कि मंत्री को पार्टी समर्थकों से पूछना चाहिए कि महंगाई के दौर में उनके बच्चों की पढ़ाई का ध्यान किसने रखा. इससे पहले शाह ने Twitter पर दो तस्वीर साझा की थी जिसमें वह बीजेपी के एक समर्थक के घर में दिख रहे हैं. केजरीवाल ने Tweet किया, “आपको भाजपा समर्थकों से पूछना चाहिए कि पांच साल उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल किसने रखा, उनके लिए 24 घंटे बिजली किसने दी, जब आपने इतनी महंगाई कर दी तो उनके बिजली, पानी और बस यात्रा नि:शुल्क करके किसने उन्हें गले लगाया? ये सब मेरे परिवार के लोग हैं सर, मैंने इनका बड़ा बेटा बनकर ख्याल रखा है.”

बता दें कि आगामी 8 फरवरी को दिल्ली में मतदान होंगे और 11 फरवरी को नतीजों का ऐलान किया जाएगा. वहीं पिछले विधानसभा चुनावों की बात करें तो दिल्ली में 2015 में हुए विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्ट को शानदार जीत हासिल हुई थी. विधानसभा की 70 सीटों में आप को 67 सीटें, बीजेपी को 3, कांग्रेस को 0 सीटें मिली थी. AAP को जहां 54.3 फीसदी वोट मिले तो वहीं बीजेपी को 32.2 और कांग्रेस को सिर्फ 9.7 फीसदी वोट हासिल हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here