वोटिंग से एक दिन पहले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को चुनाव आयोग का नोटिस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को वोटिंग से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयोग (Election Commission) ने नोटिस जारी किया है.

0
386

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को वोटिंग से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयोग (Election Commission) ने नोटिस जारी किया है. चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर शनिवार शाम पांच बजे तक केजरीवाल से जवाब मांगा है.

आयोग ने दिल्ली के सीएम द्वारा तीन फरवरी को ट्वीट किए गए एक वीडियो पर नोटिस जारी किया है. केजरीवाल को यह नोटिस भारतीय जनता पार्टी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर जारी की गई है. बता दें कि दिल्ली में शनिवार को चुनाव होने हैं और मतगणना 11 फरवरी को होगी.

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कनॉट प्लेस के पास प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में शुक्रवार को पूजा-अर्चना की. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी सुनीता भी थीं. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, CP के प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया. देश और दिल्ली की तरक्की के लिए प्रार्थना की. भगवान जी ने कहा – ‘अच्छा काम कर रहे हो, इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो. फल मुझ पर छोड़ दो. सब अच्छा होगा.’ बता दें कि दिल्ली में शनिवार को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजों की घोषणा की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here