पीएम की तारीफ से खुश देवगौड़ा, बोले छोड़ना चाहता था लोकसभा सीट लेकिन पीएम मोदी ने मना लिया

0
359
MODI AND DEVGODA

हालही में कर्नाटक चुनाव को लेकर सियासत और दौरे काफी जोरों शोरों से हो रहे थे दोनों पार्टियों के दिग्गज नेता लोगों को अपनी और घेरने में काफी काम कर रहे थे। अभी कुछ दिनों में कर्नाटक चुनाव होने हैं ऐसे में कटटर विरोधी पार्टियां एक दूसरे की तारीफ में भी कमी नहीं छोड़ रही है। बता दें अभी बीते दिन में भारत के पीएम ने चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा की तारीफ की थी। वहीं अपनी तारीफ पर देवगौड़ा ने कहा कि वह जो लोकसभा के सदस्य बने उसमे सारी की सारी कृपा पीएम की है। गौरतलब की बात है कि देवगौड़ा ने कहा इस सारी बात का श्रेय और प्रोत्साहित करनेवाले व्यवहार की भी काफी तारीफ की।

बता दें हाल ही में कर्नाटक के बदले हुए तेवर और राजनिति के रंग ने लोगों को काफी गहन विचार करने में लगा दिया है। हलांकि दोनों पार्टियों ने कर्नाटक में गठबंधन की हर बात को झुठला दिया है लेकिन यह बदले हुए तेवर गठबंधन की और इशारा कर रहे हैं। देवगौड़ा ने कहा- 2014 के चुनाव से पहले मैंने कहा था कि मैं अपनी लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दूंगा अगर भाजपा को अपने बलबूते बहुमत मिलता है। नतीजों के बाद मैं इस्तीफा देने वाला था लेकिन मोदी ने मुझे ऐसा ना करने के लिए मना कर दिया। उन्होंने कहा कि देश को एक अनुभवी और वरिष्ठ नेता की सेवाओं की जरूरत है।

वहीं दूसरी और देवगौड़ा भी पीएम की तारीफ़ करते नहीं थके उन्होंने पीएम की तारीफ़ में कहा कि कर्नाटक की राजनीति में क्या हो रहा है और यह भी कि राहुल गांधी ने मेरे बारे में क्या कहा था। यही कारण है कि उन्होंने मुझे काफी सम्मान और शिष्टाचार से मेरी तारीफ की। लेकिन इसका यह मतलब बिलकुल नहीं है कि हमारे बीच के राजनीतिक मतभेद खत्म हो गए हैं। मैंने उनसे चार या पांच बार मुलाकात की है और उनसे किसानों की परेशानियों के अलावा महादई मामले पर बात करने के लिए कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here