फिल्म डायरेक्टर मणिरत्नम अपोलो अस्पताल में भर्ती।

फिल्म डायरेक्टर मणिरत्नम अस्पताल में भर्ती हैं। दिल संबंधी बीमारी के चलते उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

0
406

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) अस्पताल में भर्ती हैं । दिल संबंधी बीमारी के चलते उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया है। मणिरत्नम काफी समय से दिल संबंधी बीमारियों से जूझ रहे हैं। ये चौथी बार है जब उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने की जरूरत पड़ी ।

साल 2004 में उन्हें पहली बार हार्ट अटैक आया था । ‘द साइट मीडिया’ के सीईओ लोकेश ने एक Tweet कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने Tweet में लिखा, ‘डायरेक्टर मणिरत्नम दिल संबंधी बीमारियों की वजह से ग्रीम्स रोड स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं।’

बता दें कि फिल्म ‘युवा’ की शूटिंग के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था । पिछले साल भी दिल संबंधी बीमारियों के चलते वो अस्पताल में भर्ती थे । फिलहाल उनके स्वास्थ्य को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं मिला है। मणिरत्नम ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी बहुत काम किया है ।

बॉलीवुड में उन्होंने ‘बॉम्बे’, ‘दिल से’, ‘युवा’, ‘गुरु’, ‘ओके कनमनी’ और ‘रावण’ जैसी दमदार फिल्में दी हैं। इस समय वह ऐतिहासिक तमिल नॉवल ‘पोन्नियिन सेल्वन’ पर फिल्म बना रहे हैं। यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। वह पिछले काफी समय से इसपर काम कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है ।

फिल्म में अनुष्का शेट्टी और ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम किरदारों में दिख सकती हैं । इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा । खबरों की मानें तो ये फिल्म एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ जितनी बड़ी होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here