आखिरकार दिशा ने टाइगर श्रॉफ को क्यों कहा भाई….

0
361
disha patani

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। यूं तो दिशा और टाइगर अक्सर ही अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं लेकिन हाल में दिशा ने सोशल मीडिया पर टाइगर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए जो लिखा है उससे फैंस काफी चौंक गए हैं। दरअसल, दिशा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने टाइगर को भाई बताया है।

टाइगर और दिशा दोनों को ही साथ में कई बार अवार्ड फंक्शंस से लेकर स्टार पार्टीज में भी देखा गया है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है। ये पहली बार है जब किसी फिल्म मे ये जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली है. इससे पहले दिशा और टाइगर एक गाने में साथ नजर आए थे लेकिन फिल्मी पर्दे पर साजिद नाडियाडवाला इस जोड़ी को पहली बार ही सामने ला रहे हैं।

आपको बता दें कि  टाइगर और दिशा जल्द ही फिल्म ‘बागी2’ में नजर आने वाले हैं और दोनों अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।  इस फिल्म का निर्देशन कोरियोग्राफर अहमद खान द्वारा किया गया है। फिल्म में टाइगर एक बार फिर एक्शन करते हुए दिखाई देंगे और फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी।  फिल्म में टाइगर आर्मी ऑफिसर रोनी की भूमिका में दिखाई देंगे और दिशा पटानी उनकी एक्स लवर के किरदार में दिखेंगी, जिसका बच्चा किडनैप हो जाता है और रौनी दिशा के बच्चे को बचाने के लिए जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here