डॉ. प्रवीण तोगड़िया का एलान: ‘अबकी बार-हिन्दू सरकार’ – सरकार बनी तो 2019 में ही राम मंदिर बनाएंगे।

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि वह राष्ट्रीय पार्टी बनाकर सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने अबकी बार-हिन्दू सरकार का नारा देते हुए कहा कि सरकार बनी तो 2019 में ही राम मंदिर बनाएंगे।

0
528

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद (IHP) के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया (Dr Praveen Togadia) ने कहा कि वह राष्ट्रीय पार्टी बनाकर सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। पार्टी के नाम की घोषणा नौ फरवरी को दिल्ली में की जाएगी। उन्होंने अबकी बार-हिन्दू सरकार का नारा देते हुए कहा कि सरकार बनी तो 2019 में ही राम मंदिर बनाएंगे। वह शुक्रवार को श्रीरामचंद्र फार्म हाउस राजपुर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद, राष्ट्रीय बजरंग दल कार्यकर्ता सम्मेलन में विचार व्यक्त कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि किसी भी दल से उनकी पार्टी गठबंधन नहीं करेगी। RSS और BJP ने लोगों के वोट लेने के लिए राम मंदिर के नाम पर उनके साथ धोखा किया। पहले वह भी इसी लालच में आ गए थे कि मंदिर बनेगा, लेकिन अब तो प्रधानमंत्री भी मना कर रहे हैं। उन्होने कहा कि उनकी पार्टी के एजेंडे में युवाओं का काम, किसानों को दाम, व्यापारियों को सम्मान, कश्मीर में भारतीयों का पुनर्वास शामिल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here