UAE-Oman बस एक्सीडेंट में आठ भारतीय समेत 17 लोगों की मौत।

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में ओमन (Oman) से आ रही बस के दुर्घटनाग्रस्त (Bus accident) होने के चलते कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है।

0
308

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में ओमन (Oman) से आ रही बस के दुर्घटनाग्रस्त (Bus accident) होने के चलते कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है। मरनेवाले इन लोगों में करीब आठ भारतीय शामिल हैं। शुक्रवार को भारतीय वाणिज्य दूतावास ने इस बात की जानकारी दी।

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने कहा- दुख के साथ यह सूचित करता हूं कि स्थानीय अधिकारियों और संबंधियों के मुताबिक अब तक दुबई बस एक्सीडेंट में आठ भारतीयों की मौत हो गई है। वाणिज्य दूतावास कुछ मृत के परिजनों के साथ संपर्क में है और कुछ अन्य की विस्तृत जानकारी की इंतजार कर रहे हैं, ताकि बाकी परिवारों को सूचित की जा सके।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बिना नाम के एक अधिकारियों के हवाले से कहा है- “हालांकि, मरनेवालों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है क्योंकि आठ शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शुरुआती इलाज के बाद चार भारतीयों को छुट्टी दे दी गई है जबकि बाकी तीन का राशिद अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।”

दुबई में पुलिस ने शुक्रवार तड़के इस बात की घोषणा की है कि मरनेवालों की संख्या और ज्यादा हो सकती है। उन्होंने बताया कि यह बस शेख मोहम्मद बिन जायद रोड के साइन बोर्ड से टकरा गई। हालांकि, उन्होंने इसका ब्यौरा नहीं दिया कि कैसे बस ड्राईवर ने उस साइन बोर्ड में टक्कर मारी। पर, पुलिस ने संकेत दिया कि कभी-कभी कुछ लापरवाही से बड़ी घटना हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here