बाबुल सुप्रियो के खिलाफ एक्शन, चुनाव आयोग ने FIR दर्ज करने के दिए निर्देश।

बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supiryo) के खिलाफ पोलिंग एजेंट और एक अधिकारी को धमकी देने के आरोप में FIR दर्ज करने का निर्देश दिया है।

0
262

चुनाव आयोग (Election Commission) ने आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Lok Sabha Seat) से बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supiryo) के खिलाफ पोलिंग एजेंट और एक अधिकारी को धमकी देने के आरोप में FIR दर्ज करने का निर्देश दिया है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में मतदान के पहले कुछ घंटों में हिंसा हुई थी। वरिष्ठ चुनाव अधिकारी के अनुसार, ‘बाराबनी में, एक मतदान केंद्र के बाहर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के वाहन में कथित तौर पर तोड़-फोड़ की, जबकि जेमुआ में उपद्रवियों द्वारा धमकी दिए जाने के बाद एक मतदान केंद्र से मतदाता भाग गए। खबरों के अनुसार, सुप्रियो का एक बूथ के अंदर मतदान अधिकारियों के साथ झगड़ा हो गया, जिसके बाद टीएमसी समर्थकों ने उनके वाहन पर हमला कर दिया।

उन्होंने कहा , ”पहले दो घंटों में मतदान शांतिपूर्ण रहा। हालांकि, उसके बाद झड़पों की खबरें सामने आने लगीं। हमने इनमें से प्रत्येक जगह से रिपोर्ट मांगी है। हमारे अधिकारी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और स्वतंत्र एवं निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने के लिए उचित कदम उठा रहे हैं। राज्य के आठ निर्वाचन क्षेत्रों- बहरामपुर, कृष्णानगर, राणाघाट (सुरक्षित), वर्द्धमान पूर्व (सुरक्षित), वर्द्धमान-दुर्गापुर, आसनसोल, बोलपुर (सुरक्षित) और बीरभूम में कुल 1,34,56,491 मतदाताओं सोमवार को 68 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here