चुनाव आयोग का Eros Now को आदेश – PM Modi पर बनी Web Series तुरंत हटाएं।

चुनाव आयोग ने Eros Now से कहा- 'मोदीः जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग को तुरंत बंद करें और अगला आदेश आने तक इस सीरीज से जुड़े सारे कंटेंट को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दें.'

0
227

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की बायोपिक पर चुनाव आयोग (Election Commission) की गाज गिरने के बाद अब बारी उनकी वेब सीरीज की है. Eros Now ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर पांच एपिसोड की एक वेब सीरीज (Web Series) बनाई है, जिस पर चुनाव आयोग ने अपना फैसला लेते हुए, तुरंत प्रभाव से बंद करने का फैसला किया है. ईरोज नाउ पर ‘मोदीः जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन (Modi: Journey of a Common Man)’ टाइटल से सीरीज आ रही थी. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर चुनाव आयोग ने फैसला लिया था और उसकी रिलीज पर रोक लगा दी थी. अब चुनाव आयोग (Election Commission) ने ईरोज नाउ से अगला फैसला आने तक इस सीरीज से जुड़े सारे कंटेंट को हटाने का आदेश दिया है. 

ANI ने Tweet के जरिये चुनाव आयोग (Election Commission) के इस फैसले की जानकारी दी हैः ‘चुनाव आयोग ने Eros Now से कहा- यह हमारे संज्ञान में लाया गया है कि ‘मोदीः जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन (Modi: Journey of a Common Man)’ के पांच एपिसोड हैं और यह आपके प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. आपको आदेश दिया है कि इसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग को तुरंत बंद करें और अगला आदेश आने तक इस सीरीज से जुड़े सारे कंटेंट को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दें.’ इस रह पीएम मोदी से जुड़े कंटेंट को एक बार फिर जोर का झटका पहुंचा है. 

ईरोज नाउ की वेब सीरीज ‘मोदीः जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन (Modi: Journey of a Common Man)’ को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है और इसका संगीत सलीम सुलेमान दिया है. इस सीरीज के लिरिक्स पीएम नरेंद्र मोदी और मिहिर भूटा के हैं, इन गीतों को सोनू निगम और सुखविंदर ने गाया है. हालांकि चुनाव आदेश के बाद अब इस सीरीज के प्रसारण पर रोक लग गई है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here