सुंदरबनी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर अन्य फरार

0
682
MILTARY

जम्मू और कश्मीर के सुंदरबनी में पिछले चार दिनों में सर्च के दौरान मिले सबूतों के आधार पर आज सुबह आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी हो गई।काफी मशक्त के बाद सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया इसके बाद सेना ने सुंदरबनी के जंगल को घेर लिया जैसे जैसे आतंकियों पर शिकंजा कसता जा रहा है वैसे वैसे गोलीबारी भी बढ़ती जा रही है। आतंकी गोलीबारी के बीच भागने का प्रयास लगातार कर रहे हैं।

जारी हुए सर्च ऑपरेशन के दौरान जंगल से बैग और हथियार बरामद किए गए हैं। इन बैगों में खाने का सामान बरामद हुआ है। पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया है। बता दें कि इलाके में गोलीबारी अभी जारी है। मुठभेड़ तब शुरू हुई जब जंगल में गस्त के लिए कुछ सेना के जवान जा रहे थे अचानक से हुई गोलीबारी में जवानो ने भी अपनी जवाबी करवाई की जिसमे आतंकियों को मुँह तोड़ जवाब दिया। हलांकि कुछ आतंकी मोके पर फराफ हो गए।

हालही में मिली सुचना के अनुसार सुंदरबनी में अभी भी 6 से 7 आतंकी छिपे होने की आशंका है जो कभी भी सेना या फोर्स के कैंप में अपनी साजिश को अंजाम देने के लिए दाखिल हो सकता है किसी तरह की गाइड न मिलने पर यह सभी आतंकी एक दूसरे से अलग हो गए हैं। जिसका फायदा जल्द ही सेना को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here