मशहूर अभिनेत्री जयंती के निधन की खबर को परिवार वालों ने कहा अफवाह…

0
432

मंगलवार को प्रसिद्द कन्नड़ अभिनेत्री जयंती के निधन की खबर सामने आई थी। तमाम मीडिया संस्थानों ने अभिनेत्री के निधन की खबर चलाई थी। ताजा अपडेट के अनुसार, अभिनेत्री जयंती कर्नाटक के एक अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया, अभिनेत्री जयंती को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर उनका निधन हो गया। इसी बीच खबर आयी कि यह एक अफवाह है। यह अफवाह कैसे उड़ी और किसने उड़ायी, यह तो फिलहाल नहीं पता चल पाया है लेकिन जयंती के परिवार वालों ने इस खबर को महज एक अफवाह करार दिया है।

गौरतलब है कि जयंती पिछले 30 साल से अस्थमा की बीमारी से पीड़ित हैं। रविवार को उनकी सेहत ज्यादा खराब हो गयी थी, जिसके चलते जयंती को बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया था।

आपको बता दे कि जयंती ने 60 के दशक में बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया था।फिल्म ‘बहुरानियां’, ‘तुमसे अच्छा कौन है’ और ‘गुंडा’ में नजर आ चुकी हैं। अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी, इसके साथ ही वह गायिकी, प्रोडक्शन और अभिनय में भी हाथ अजमा चुकी हैं। अभिनेत्री जयंती का नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफल अभिनेत्रियों में शुमार है। जयंती कन्नड़ की करीब 500 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कन्नड़ फिल्म जगत जयंती को शारदे उपाधि से भी सम्मानित कर चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here