फरीदाबाद के DCP ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (DCP Vikram Kapoor) विक्रमजीत सिंह कपूर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

0
411

Faridabad: फरीदाबाद के NIT में बुधवार सुबह करीब 5.45 बजे फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (DCP Vikram Kapoor) विक्रमजीत सिंह कपूर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद को अपने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मौके पर मौजूद है और छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह घटना बुधवार सुबह करीब 5.45 बजे हुई। डीसीपी कपूर ने अपने मुंह के अंदर रिवाल्वर रख कर खुद को गोली मारी, जो खोपड़ी में ऊपर से निकल गई।

जिस समय डीसीपी कपूर (DCP Vikram Kapoor) ने खुद को गोली मारी उनकी पत्नी बाथरूम में थीं। गोली की आवाज सुनकर वह बाहर आईं तो देखा पति ड्राइंग रूम में खून से लथपथ थे। इसके बाद उन्होंने बेटे अर्जुन को जगाया।

गौरतलब है कि डीसीपी कपूर (DCP Vikram Kapoor) एक साल बाद रिटायर होने वाले थे। जानकारी मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। न ही कोई सुसाइड नोट मिला है।

विक्रम कपूर (DCP Vikram Kapoor) मूलरूप से करनाल के रहने वाले थे और हरियाणा पुलिस में ASI के पद पर भर्ती हुए थे। प्रमोशन पाकर वह IPS बन चुके थे और पिछले दो साल से फरीदाबाद में तैनात थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here