महिला जज ने वकील पति पर लगाया हत्या की कोशिश का आरोप।

जगाधरी कोर्ट में तैनात महिला जज संदीप कौर ने अपने पति एडवोकेट मोहित मलिक पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है।

0
693

Yamunanagar, Haryana। जगाधरी कोर्ट में तैनात महिला जज (Female Judge) संदीप कौर ने अपने पति एडवोकेट मोहित मलिक (Mohit Malik) पर हत्या के प्रयास (Attempt to Murder) का आरोप लगाया है। संदीप कौर (Sandeep Kaur) ने पुलिस को दी शिकायत में कहा, ‘शादी के बाद से ही पति प्रताड़ित कर रहा है।

संदीप कौर ने बतलाया कि 3 मई को कोर्ट से जब वो लंच करने घर आई तो मोहित ने गला दबाकर व तकिये से मुंह दबाकर हत्या करनी चाही। इससे वो बेहोश हो गई। होश आने पर ड्राइवर के साथ अस्पताल पहुंची।’ पुलिस के अनुसार अस्पताल से मिली रिपोर्ट में जज के शरीर पर 5 ब्लंट चोटें बताई गईं हैं।

जगाधरी (Jagadhri) की हुडा चौकी प्रभारी विजय वालिया ने बताया कि मोहित पर IPC की धारा-307, 307, 323 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

संदीप कौर ने बताया, ‘मेरी चंडीगढ़ निवासी मोहित के साथ 2017 में शादी हुई। 10 दिन बाद ही ट्रेनिंग पर जाना पड़ा। शादी के बाद से पति व ससुराल वालों का व्यवहार ठीक नहीं रहा।

संदीप कौर ने कहा कि मोहित मायके वालों को वेतन में से पैसे देने का आरोप लगाता है। कई बार मारपीट कर चुका है। मेरे परिवारवालों को गालियां देता है। उधर, एडवोकेट मोहित मलिक ने कहा, ‘जो आरोप लगाए हैं, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मामला कुछ और है। मैं इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहता।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here