फिल्म वीरे दी वेडिंग का हुआ ट्रेलर लॉन्च, कास्टिंग काउच मुद्दे से बचती नजर आईं तीनों एक्ट्रेस…..

0
291
veere di wedding three actress

बॉलीवुड हसीनाओं करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने 25 अप्रैल यानि बुधवार दोपहार अपमकिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर लॉन्च किया। ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है।

अपने बेबाक अंदाज में ये चारों सहेलियां ट्रेलर में खूब मस्ती करती नजर नहीं आ रही हैं। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में करीना, सोनम, स्वरा और शिखा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। गाली-गलौच और बोल्डनेस से भरी इस फिल्म में आपको लव, सेक्स, रिलेश्नशिप, शादी और दोस्ती के बारे में बखूबी दिखाया गया है। तैमूर के जन्म बाद करीना वीरे दी वेडिंग से कमबैक कर रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर में करीना वाकई काफी खूब लग रही हैं और उनकी काफी तारीफ की जा रही हैं। वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर सोनम कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद सभी सेलेब्स ने ट्रेलर को लेकर अपने रिएक्शन दिए हैं।

आपको बता दे कि मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर एक विवादित बयान दिया था। ट्रेलर लॉन्च पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान भारतीय फिल्म उद्योग में उनसे  कास्टिंग काउच पर उनके विचार पूछे गए, लेकिन तीनों एक्ट्रेस मुद्दे से बचती नजर आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here