अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में केस दर्ज कराया है।

0
687

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में केस दर्ज कराया है। पीड़िता के वकील नितिन सतपुते (Nitin Satpute) ने बताया कि रेप, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भंग करने का केस वर्सोवा पुलिस ने दर्ज किया है।

सतपुते के मुताबिक, रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी और इसी सिलसिले में अनुराग कश्यप के संपर्क में आई थी।

सतपुते ने कहा, “अनुराग कश्यप ने पहले अपने ऑफिस में मीटिंग फिक्स की और वहां कोई गड़बड़ी नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को घर पर खाने पर बुलाया। तीसरी बार फिर उन्होंने घर पर आने को कहा और जब एक्ट्रेस पहुंची तो उन्होंने कहा कि मेरे मूवी कलेक्शन को देखो और उसके बाद अनुराग कश्यप ने दुष्कर्म किया।”

सोमवार को सतपुते और पीड़ित एक्ट्रेस ओशिवारा पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इलाके में पड़ता है। इसके बाद मंगलवार की रात वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ IPC के सेक्शन 376-1 (बलात्कार), 354 (महिला की मर्यादा भंग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने FIR दर्ज होने की पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here