रिलीज से पहले विवादों में फंसी फिल्म संजू…..

0
441

अभिनेता रणबीर कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। आजकल वह  अपनी फिल्म संजू  के कारण चर्चे का विषय बने हुए   है। फिल्म  संजू संजय दत्त कि  बायोपिक फिल्म है। इस  फिल्म में रणबीर के लुक को लेकर काफी चर्चा हो रही है, लोगों को रणबीर का ये नया अवतार काफी पसंद आ रहा है।

लेकिन जानकारी के अनुसार  रणबीर एक  नई मुसीबत में फस गए है , दअरसल फिल्म  संजू में एक डायलॉग को लेकर रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत की गई है। शिकायतकर्ता के मुताबिक, फिल्म में रणबीर-अनुष्का ने एक सीन में सेक्स वर्करों के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक, ‘संजू’ के ट्रेलर के एक सीन में अनुष्का रणबीर से पूछती हैं, तुम अपनी बीवी के अलावा कितनी और औरतों के साथ सोए हो? इसपर रणबीर कहते हैं प्रॉस्टिट्यूट (सेक्स वर्कर) को अलग कर दें तो 308 तक याद हैं, चलो सेफ्टी के लिए 350 लिख लो।

आपको बता दे कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जून  यानि कि इस शु्क्रवार को  रिलीज होनी है। इसमें रणबीर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है। फिल्म में लेखिका के रोल अनुष्का शर्मा निभा रही है, परेश रावल पिता सुनील दत्त और मनीषा कोईराला मां नरगिस की किरदार में हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा संजय की ऑटोबायोग्राफी लिखने वाली लेखिका का किरदार निभाया है। वहीं, सोनम कपूर संजय की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here