सोनाक्षी सिन्हा पर दर्ज़ होगा धोखाधड़ी का केस। पैसे लेकर भी नहीं पहुंची इवेंट में।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनसे जुड़ी दो इवेंट कंपिनयों के खिलाफ की गई धोखाधड़ी (Fraud) की शिकायत के मामले में कटघर थाने में मुकदमा दर्ज होगा।

0
677

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनसे जुड़ी दो इवेंट कंपिनयों के खिलाफ की गई धोखाधड़ी (Fraud) की शिकायत के मामले में कटघर थाने में मुकदमा दर्ज होगा। इसके लिए सीओ ने एफआईआर (FIR) दर्ज करने की संस्तुति करते हुए अपनी रिपोर्ट एसएसपी को दी है। एसएसपी कार्यालय से आदेश होते ही एफआईआर दर्ज कर जांच की जाएगी। मामले में पुलिस द्वारा किए जा रहे टालमटोल से क्षुब्ध शिकायकर्ता ने बीते सप्ताह जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया था।

कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी इवेंट आर्गनाइजर प्रमोद शर्मा (Pramod Sharma) इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। प्रमोद शर्मा ने 24 नवंबर को एसएसपी के समक्ष पेश होकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, इवेंट कंपनी टैलेंट फुलऑन के संचालक अभिषेक सिन्हा व उनकी पत्नी स्वाति सिन्हा और एक्सीड इंटरटेनमेंट कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। प्रमोद के अनुसार उसने 30 सितंबर को दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम (Siri fort Auditorium) में कार्यक्रम आयोजित किया था। इसके लिए जून 2018 में टैलेंट फुलऑन कंपनी के माध्यम से सोनाक्षी सिन्हा को प्रस्तुति देने के लिए बुक किया था। सोनाक्षी सिन्हा को कुल 28 लाख 17 हजार का भुगतान दिया था। साथ ही दोनों कंपनियों के कमिशन को मिलाकर करीब 37 लाख का पेमेंट ऑनलाइन किया था।

आरोप था कि पैसे लेने के बावजूद सोनाक्षी ने कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दी। एसएसपी ने इस मामले की जांच सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता को दिया था। पुलिस जांच करने के नाम पर मामले को टरकाती रही। पुलिस पर टालमटोल करने का आरोप लगाते हुए प्रमोद शर्मा ने 13 फरवरी को जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। उस समय तक पुलिस मामले को दिल्ली और मुम्बई का बताकर मुकदमा दर्ज करने से बच रही थी। मंगलवार को सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की संस्तुति करके एसएसपी के पास रिपोर्ट भेजी गई है। एसएसपी का आदेश मिलते ही कटघर थाने में आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्जकर जांच की जाएगी। इस मामले में प्रमोद शर्मा ने भी बताया कि एसएसपी कार्यालय से उनके पास कॉल आई थी। तहरीर मांगी गई है। माना जा रहा है कि एक दो दिन में एफआईआर दर्ज हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here