अभिनेता फवाद खान के खिलाफ लाहौर पुलिस ने किया केस दर्ज

आरोप है कि अभिनेता की पत्नी सदाफ (Sadaf Khan) ने टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया.'जिसकी टीम के सदस्यों ने पुलिस से शिकायत की.

0
289

विश्व स्वास्थ्य संगठन की ओर से पोलियो को लेकर भले ही दुनिया भर में वर्षों से जागरूकता फैलाई गई, बावजूद इसके कई बार बच्चों को पोलियो की खुराक (Polio Drops) पिलाने से अभिभावकों के इन्कार की घटना सामने आती है. इस बार मामला पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान (Fawad Khan) के परिवार से जुड़ा है. उनकी पत्नी ने बच्ची को पोलिया की दो बूंद  पिलाने से इंकार कर दिया. जिस पर अभिनेता के खिलाफ लाहौर पुलिस (Lahore Police) ने केस दर्ज किया है. लाहौर पुलिस ने पोलियो टीम की लिखित शिकायत पर कार्रवाई की. पोलियो टीम फैसल शहर में स्थित अभिनेता खान के घर बच्ची को पोलियो की दवा पिलाने गई थी लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी ने ‘इसका विरोध किया.

आरोप है कि अभिनेता की पत्नी सदाफ (Sadaf Khan) ने टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया.’जिसकी टीम के सदस्यों ने पुलिस से शिकायत की. जिस पर घटना में प्राथमिकी दर्ज हुई है. पाकिस्तान दुनिया के उन तीन देशों में से एक है जो पोलिया की बीमारी से प्रभावित है. पोलियो प्रभावित अन्य देशों दो देशों में नाइजीरिया और अफगानिस्तान हैं. पोलियो से अपंग होने या मौत का खतरा रहता है.अभिनेता फिलहाल दुबई में हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here