पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज।

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ एक ट्रैवल एजेंट मोहम्मद शादाब से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है।

0
1655

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) समेत तीन लोगों के खिलाफ एक ट्रैवल एजेंट मोहम्मद शादाब (Mohammad Shadab) से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। इस मामले में औरंगाबाद में FIR दर्ज की गई है। बुधवार को पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है। हालांकि मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने इस इलज़ाम को सिरे से नाकार दिया है।

यह मामला ‘दानिश टूर एंड ट्रैवल्स’ के मालिक मोहम्मद शादाब की शिकायत पर दर्ज किया गया है। शिकायत के मुताबिक 9 नवंबर से 12 नवंबर, 2019 के बीच अविक्कल ने अजहरुद्दीन और खुद के लिए कई विदेशी शहरों के लिए टिकट बुक किए और रद्द कराए थे। शादाब बंद हो चुकी जेट एयरवेज (Jet Airways) के पूर्व एक्जीक्यूटिव भी हैं।

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी एडी नागरे ने बताया कि प्रथम सूचना के आधार पर मुजीब खान, जो औरंगाबाद के रहने वाले हैं, सुधीश अविक्कल (केरल) और मोहम्मद अजहरुद्दीन (हैदराबाद) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अविक्कल की ओर से अजहरुद्दीन के निजी सचिव मुजीब खान ने शादाब को टिकट के पैसे बाद में देने के लिए कहा था। लेकिन इसके बावजूद उन्हें अभी तक टिकट के पैसे नहीं मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here