पूर्व CM एसएम कृष्णा के दामाद और CCD के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ लापता

0
1305

Karnataka: कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा (SM Krishna) के दामाद और कैफे कॉफी डे (CCD) के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ (VG Siddhartha) संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ (VG Siddhartha) मंगलुरु में नेत्रवती नदी (Netravati River in Mangaluru) के पास से लापता हो गए हैं। फिलहाल उनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चल रहा है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उन्होंने आखिरी बार किससे बात की थी।

कैफे कॉफी डे (CCD) के संस्थापक और मालिक वीजी सिद्धार्थ की एक चिट्ठी सामने आई है। कर्मचारियों को लिखी चिट्ठी में सिद्धार्थ ने कहा है कि हर वित्तीय लेनदेन मेरी जिम्मेदारी है और कानून के प्रति सिर्फ मैं जवाबदेह हूं।

परिवार वालों के मुताबिक सिद्धार्थ सोमवार शाम से ही लापता हैं और उसका फोन भी तभी से बंद है। सिद्धार्थ सोमवार को कर्नाटक के मंगलुरु जा रहे थे जब उन्होंने अपने ड्राइवर को नेत्रवती नदी पर एक पुल के पास कार रोकने के लिए कहा और उतर गए। वह कार से उतरकर फोन पर किसी से बात कर रहे थे। जब वह कुछ समय बाद सिद्धार्थ वापस नहीं आए तो ड्राइवर घबरा गया और उसने सिद्धार्थ के परिवार को फोन किया। वह तब से अब तक लापता हैं।

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया कि सिद्धार्थ की खोज में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। तलाशी अभियान चलाने के लिए स्थानीय मछुआरों की की मदद भी ली जा रही है। मैंने सिद्धार्थ की पत्नी और अन्य रिश्तेदारों से बात की है। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि उन्होंने आखिरी बार किससे बात की थी।

कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ के लापता होने की खबर के बाद से ही बेंगलुरु निवास पर लोगों का आना शुरू हो गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा एसएम कृष्णा के आवास पर पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार और बीएल शंकर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here