फरीदाबाद में भी हुआ ‘बुराड़ी कांड’, पूरे परिवार ने फांसी लगाकर दी जान

0
157

फरीदाबाद जिले के सूरजकुंड थाना इलाके के घर में एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, दयालबाग कॉलोनी में शनिवार को एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले हैं। मृतकों में तीन सगी बहनें व एक भाई शामिल है। माना जा रहा है कि सभी ने सामूहिक रूप से फांसी लगा कर आत्महत्या की है। इस आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताया जा रहा है।

मृतकों के नाम प्रदीप, मीना, बीना व दया हैं। सभी मृतकों की उम्र 24 से 30 साल के बीच है। इनके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी माना जा रहा है। ये सभी बहन-भाई मई-2018 से दयालबाग में किराये का मकान लेकर रह रहे थे। अंदेशा है कि फांसी दो-तीन दिन पहले लगाई है। कमरे से दुर्गंध आने पर मौत का पता अब चला है।

aगौरतलब है कि ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली सामूहिक आत्महत्या की घटना इसी साल एक जुलाई को दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक घर में हुई थी, जहां एक ही परिवार के11 लोग फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी की मौत का कारण फांसी पर लटकना पाया गया था। हालांकि, पुलिस ने इस कांड की जांच सभी पहलुओं से की थी। इस मामले को लेकर पुलिस ने साइक्लॉजिकल अटोप्सी भी कराई गई थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here