अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी गिरफ्तार, महेश भट्ट और फराह खान को मारने की रची थी साजिश ।

रवि पुजारी के गुर्गों ने 2014 में फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और फराह खान (Farah Khan) को मारने की साजिश रची थी।

0
755

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी (Ravi Pujari) को अफ्रीकी देश सेनेगल (Senegal) में बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। भारतीय एजेंसियों के इनपुट के आधार पर यह गिरफ्तारी की गई। उस पर भारतीय एजेंसियां लगातार नजर रखे हुए थीं। अब उसे प्रत्यर्पित कर भारत लाया जा सकता है। सेनेगल से पहले गैंगस्टर पुजारी की लोकेशन बुरकीना फासो में मिली थी। उसी समय से एजेंसियां उसकी गतिविधियों पर निगरानी रखे हुए थीं। पुजारी के खिलाफ देश में कई मामले दर्ज हैं।

पिछले साल जून में गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी (Jignesh Mewaani) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि रवि पुजारी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं पुजारी के निशाने पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी रही हैं। उसके गुर्गों ने 2014 में फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और फराह खान (Farah Khan) को मारने की साजिश रची थी। यही नहीं, पुजारी के गुर्गों ने शाहरुख खान के दफ्तर की भी रेकी की थी। जुहू में फिल्म निर्माता करीम मोरानी के घर पर हुई शूटिंग के बाद पुलिस ने पुजारी गैंग की इस साजिश को नाकाम कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here