Gargi College Molestation Case: दो व्यक्ति और गिरफ्तार, अब तक कुल 17 लोग गिरफ्तार

छात्राओं ने आरोप लगाया था कि नशे में धुत लोगों ने लड़कियों के साथ जबरदस्ती की और उन्हें घसीटा और अश्लील हरकतें कीं, जबकि कॉलेज के सुरक्षा कर्मचारी और दिल्ली पुलिस के कर्मी मूकदर्शक की तरह वहां खड़े रहे.

0
1350

दिल्ली के गार्गी कॉलेज (Gargi College) में एक सांस्कृतिक उत्सव के दौरान छात्राओं से कथित छेड़छाड़ के मामले में मंगलवार को दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया. मामले में अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

छह फरवरी को पुरुषों के एक समूह ने कॉलेज (Gargi College) में तोड़फोड़ की और छात्राओं के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ और बदसलूकी की. हमला कॉलेज के उत्सव ‘रेवेरी’ (Reverie’20) के दौरान हुआ था. छात्राओं ने आरोप लगाया था कि नशे में धुत लोगों ने लड़कियों के साथ जबरदस्ती की और उन्हें घसीटा और अश्लील हरकतें कीं, जबकि कॉलेज के सुरक्षा कर्मचारी और दिल्ली पुलिस के कर्मी मूकदर्शक की तरह वहां खड़े रहे.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि धुसपैठियों ने उन्हें धमकी दी और आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं. यह घटना तब प्रकाश में आया जब छात्राओं ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सुनाई. इससे पहले पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच करने और संदिग्धों की पहचान करने के लिए पुलिस की 11 से ज्यादा टीमें उपलब्ध तकनीकी ब्योरों का विश्लेषण कर रही हैं और एनसीआर में जगह-जगह तलाशी ले रही हैं.

उन्होंने बताया था कि कई लोगों से पूछताछ की जा रही है और विभिन्न संदिग्धों की पहचान की गई है. दिल्ली पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में 10 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की थी. गार्गी कॉलेज (Gargi College) में छह फरवरी को आयोजित ‘रेविएरा’ फेस्ट (Reverie’20) में पुरुषों का एक समूह घुस आया और छात्राओं के साथ बदसलूकी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here