गौतम गंभीर BJP में हुए शामिल, नई दिल्ली से लड़ सकते हैं चुनाव.

लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर BJP में शामिल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हुए हैं.

0
297

 लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भाजपा ज्वाइन की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हुए हैं. अरुण जेटली ने कहा, भाजपा का अब काफी विस्तार हुआ है. देश के अन्य हिस्सों में भी, विस्तार हुआ, पहले जहां हम कमजोर होते थे, अब हम जीतने की स्थिति में है. पहले कहा जाता था कि हम कैडर बेस्ड पार्टी हैं. यह हमारी विशेषता है, मगर अब हम कैडर बेस्ड मास पार्टी भी बने हैं.

सूत्रों के मुताबिक गौतम गंभीरको नई दिल्ली लोकसभा चुनाव सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है. हालांकि, इसका ऐलान शुक्रवार को नहीं किया गया. गौतम गंभीर के चुनाव लड़ने के सवाल पर अरुण जेटली ने कहा कि जो पार्टी कहेगी, वही करेंगे. यह सब इलेक्शन कमेटी पर छोड़ दीजिए.

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों (Gautam Gambhir) को पार्टी में लाना हमारी पुरानी नीति रही है. क्योंकि देश की बागडोर हमारी पार्टी और सहयोगियों के हाथ में है और उम्मीद है कि आगे भी रहेगी. इस प्रकार हर क्षेत्र के लोगों की तरफ सरकार का ध्यान जा सके, इस लिए विक्षिन्न क्षेत्रों में शानदार उपलब्धियों वाली हस्तियों को पार्टी से जोड़ा जा रहा.

उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) प्रसिद्ध नाम हैं. दशकों से क्रिकेट खेलते रहे. और क्रिकेट में बहुत बड़ा स्थान हासिल किया. आज ये भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं. अपने क्षेत्र में काम करने के बाद बतौर खिलाड़ी  रूप आप रिटायर हुए हैं, मगर कमेंटेटेटर के रूप में जुड़े रहे हैं. आज पार्टी से जुड़े हैं. इसे हम पार्टी के लिए अहम मानता हैं. पार्टी में आने से इनका जो पूरा टैलेंट है, उसका पार्टी प्रयोग करेगी. मुझे विश्वास है कि पार्टी को इनके आने से बहुत लाभ होगा.

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि पार्टी ने हमें कुछ स्पेशल करने का मौका दिया है, हम सभी के प्रति आभारी हैं. हमने पीएम मोदी से प्रभावित होकर पार्टी ज्वॉइन करने का फैसला लिया. 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here