BJP की टिकट पर दिल्ली से चुनाव लड़ने की खबरों पर गौतम गंभीर ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव में भाजपा से टिकट मिलने की अटकलों के बीच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि अभी उन्होंने इस बारे में सोचा नहीं है।

0
192

पिछले काफी वक्त से खबर चल रही है कि बीते लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2014) में दिल्ली की सभी सीटों पर जीत का परचम लहराने वाली भाजपा (BJP) इस बार बड़े बदलाव कर सकती है। कुछ सांसदों के टिकट कट सकते हैं तो कुछ के चुनाव क्षेत्र बदल सकते हैं। पार्टी के संकेतों को माने तो दो से तीन नए चेहरों को टिकट देने की तैयारी है। इनमें एक नाम पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का भी है, लेकिन अब गौतम गंभीर ने खुद लोकसभा चुनावों को लेकर चल रही खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

लोकसभा चुनाव में भाजपा से टिकट मिलने की अटकलों के बीच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि अभी उन्होंने इस बारे में सोचा नहीं है। उन्होंने कहा, ”पूरी जिंदगी मैं क्रिकेट खेलता रहा। मैंने लोगों से सुना है कि पूर्णकालिक राजनीति इंसान को बदल देती है। मेरी दो छोटी-छोटी बेटियां है और मुझे उनके साथ समय बिताना है। मैंने भी अटकलें सुनी हैं, लेकिन मैं फिलहाल आईपीएल के दौरान स्टार स्पोटर्स पर कमेंट्री कर रहा हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here