गिरिराज सिंह का तंज-अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है???

गिरिराज सिंह ने तंज कसा है ''कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते?

0
102

Bihar: बिहार के बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के साथ-साथ पीएम मोदी (PM Modi) के मंत्रिमंडल में शामिल हुए.

चुनाव के दौरान कई बार उनके द्वारा दिए गए बयानों पर सवाल भी उठे, हालांकि अब फिर से अटैक के मूड में आ गए हैं. गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक Twitter अकाउंट पर कुछ तस्वीरों के साथ एक Tweet किया, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बीजेपी नेता सुशील मोदी, जीतनराम मांझी, रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान एक साथ इफ्तार पार्टी (Iftar Party) में दिखाई दे रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तंज कसा है. उन्होंने लिखा, ”कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते? अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते है?” बता दें, बीजेपी नेता व सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार की NDA गठबंधन में शामिल होने वाले प्रमुख राजनैतिक पार्टियों के नेताओं पर हमला बोला है.

अपनी बेबाकी अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले गिरिराज सिंह ने अपनी ही गठबंधन पार्टी के प्रमुख नेताओं पर सवाल उठाया है. देखना होगा कि उनके इस ट्वीट पर किन राजनेताओं की नजर पड़ती हैं और उस पर क्या प्रतिक्रिया मिल पाती है. मालूम हो कि 2008 से 2010 के बीच वह नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here