अमित शाह के Tweet ने किया गिरिराज सिंह को शांत।

अमित शाह ने Tweet कर कहा, ''गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से लोक सभा चुनाव लड़ेंगे. उनकी सारी बातों को मैंने सुना है

0
332

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) की नवादा लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की थी. जिसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने दो दिन बाद बुधवार को अपने ऑफिशियल Twitter अकाउंट पर एक Tweet किया. तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए इसमें उन्होंने बेगूसराय से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) लड़ने के लिए कन्फर्म किया व उनकी समस्याओं का समाधान निकालने की बात कही है. अमित शाह ने Tweet कर कहा, ”गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से लोक सभा चुनाव लड़ेंगे. उनकी सारी बातों को मैंने सुना है और संगठन उनकी सभी समस्याओं का समाधान निकालेगा. मैं चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.” गिरिराज सिंह को नवादा से टिकट न मिलने पर सोमवार को अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि इसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी.

गिरिराज ने सोमवार को कहा था कि ”मुझे कोई उम्मीद नहीं थी. मुझे भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा था कि आप जहां से चाहेंगे, वहां से लडेंगे.” यह पूछे जाने पर कि इसके लिए वह किसको जिम्मेवार मानते हैं, तो गिरिराज ने कहा ”मैं नहीं जानता. इस बारे में प्रदेश अध्यक्ष बताएंगे.” हालांकि अब बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह कन्फर्म कर दिया है कि वह बेगूसराय से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. गिरिराज से यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लडेंगे, तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं कार्यकर्ता था, कार्यकर्ता हूं, कार्यकर्ता रहूंगा।”

उल्लेखनीय है कि गिरिराज 2014 के लोकसभा चुनाव में नवादा लोकसभा सीट से विजयी हुए थे । बिहार में राजग द्वारा रविवार को सीटों के बंटवारे की घोषणा के अनुसार नवादा लोकसभा सीट अब लोजपा के खाते में चली गयी है जिसके बाद से गिरिराज के भाजपा को सीट साझा के तहत मिली बेगूसराय की सीट से चुनाव लड़ने की संभावना जतायी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here