अक्षय कुमार की फिल्म ‘Good Newwz’ ने कमाई के मामले में सलमान खान की ‘Dabangg 3’ को पछाड़ा।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने दूसरे दिन 21 से 22 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की.

0
955

Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की कॉमेडी से भरपूर फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

Good Newwz ने पहले दिन बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी, दूसरे दिन यानी शनिवार को भी ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ ने जबरदस्त कलेक्शन किया. अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाई के मामले में सलमान खान की ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ को कड़ी टक्कर देने के साथ ही पछाड़ दिया. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ ने दूसरे दिन 21 से 22 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की.

आईवीएफ (IVF) के टॉपिक पर आधारित अक्षय कुमार और करीना कपूर की ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही. वहीं, फिल्म ने केवल दो दिनों में 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की जबरदस्त कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा कि ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी.

‘Good Newwz’ की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म मुंबई के सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा (Akshay Kumar) और दीप्ति बत्रा (Kareena Kapoor) की कहानी है, जिनकी शादी को सात साल हो चुके हैं लेकिन वे माता-पिता नहीं बन पाए हैं. दोनों काफी सोच-विचार के बाद आईवीएफ से माता पिता बनने के लिए तैयार होते हैं. फिर एंट्री होती है देसी कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनी (कियारा आडवाणी) की. दोनों कपल्स के स्पर्म इंटरचेंज हो जाते हैं, और फिल्म इसी टॉपिक को लेकर गढ़ी गई है. डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) ने फिल्म को बहुत ही क्रिस्प रखा है और खींचा नहीं है. फिल्म के शुरू से लेकर आखिरी तक कॉमेडी का भरपूर टच है. ‘गुड न्यूज’ कहीं भी बैड न्यूज में तब्दील नहीं होती है.

‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here