PM Modi के राष्ट्र के नाम संदेश की घोषणा पर गुल पनाग ने कैसा तंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने Twitter पर लिखाः 'सब ठीक ठाक है. राष्ट्र को संबोधित कर दिया गया है. एटीएम पर मारामारी नहीं.

0
872

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज Twitter पर उस समय सनसनी फैला दी थी जब उन्होंने राष्ट्र के नाम संदेश की घोषणा की थी. हर कोई अपनी तरह से कयास लगाने लगा था, और सोशल मीडिया पर तो नोटबंदी की ही तरह किसी तरह की खबर आने को लेकर मजाक बनने लगे. बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक हस्तियों ने इसे लेकर खूब Tweet किए. हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बताया कि कुछ समय पहले हमारे वैज्ञानिकों ने अंतरिक्ष में तीन सौ किलोमीटर एलओ सैटेलाइट को मार गिराया. जैसे ही यह खबर आई जमकर Tweet होने लगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के इस संबोधन को लेकर चुटकी ली. गुल पनाग का ये Tweet खूब पढ़ा जा रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने Twitter पर लिखाः ‘सब ठीक ठाक है. राष्ट्र को संबोधित कर दिया गया है. एटीएम पर मारामारी नहीं. स्थानीय दुकान पर जाकर राशन जमा करने को लेकर घबराहट भी नहीं. हमने अपनी अंतरिक्ष संबंधी क्षमताओं में इजाफा किया है. दिन अच्छा रहा.’ इस तरह गुल पनाग ने पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश पर चुटकी ली.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here