हार्दिक पंड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच के साथ की सगाई

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने प्यार की पिच पर दमदार आगाज किया है. उन्होंने एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच (Nataša Stanković) के साथ सगाई की.

0
1854

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने प्यार की पिच पर दमदार आगाज किया है. उन्होंने एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच (Nataša Stanković) के साथ सगाई की. पंड्या ने इंस्टाग्राम पर नताशा से सगाई की घोषणा की. हार्दिक (Hardik Pandya) ने नताशा (Nataša) के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा ह‍िंदुस्‍तान. नताशा (Natasa Stankovic) ने सगाई का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”हमेशा के लिए हां..” ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक घुटनों पर बैठकर हाथ में अंगूठी लिए नताशा को प्रपोज करते हैं. नताशा तुरंत हां कर देती है और उनको किस देती हैं. जिसके बाद दोनों डांस करने लगते हैं. बता दें, नताशा ‘बिग बॉस’ में भाग ले चुकी है. इसके अलावा वह बादशाह के संगीत वीडियो बंदूक में काम कर चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है.

काफी समय से दोनों को कई इवेंट में साथ देखा जा चुका था. नए साल पर सगाई कर उन्होंने फैन्स को सरप्राइज दे दिया. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी अचानक आई इस खबर से हैरान हैं. उन्होंने भी कमेंट में दोनों को सगाई की बधाई दी है.

बैक इंजरी के कारण हार्द‍िक (Hardik Pandya) को भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था. इस कारण वे बांग्‍लादेश और वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ T20 और वनडे सीरीज में ह‍िस्‍सा नहीं ले पाए थे. भारतीय टीम ने श्रीलंका के ख‍िलाफ T20 सीरीज और ऑस्‍ट्रेलि‍या के ख‍िलाफ वनडे सीरीज के ल‍िए टीम घोष‍ित की है, इसमें भी हार्द‍िक शाम‍िल नहीं हैं. हालांक‍ि न्‍यूजीलैंड के दौरे पर जाने वाली इंड‍िया A टीम में वे शाम‍िल हैं. हार्द‍िक ने भारतीय टीम ने ल‍िए अपना प‍िछला मैच दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ T20 के रूप में स‍ितंबर 2019 में खेला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here