हरियाणा में अब वंशवाद की राजनीति ख़त्म, जनता अपनी पसंद की सरकार चुनेगी। – सीएम मनोहर लाल

हरियाणा में कई पीढ़ियां मठाधीश बनकर बैठी हुई थीं, जिसे जनता ने खत्म करने का काम किया है। अब पीढ़ी दर पीढ़ी राजनीति का दौर नहीं रहा।

0
81

Rohtak: सीएम मनोहर लाल (Manohar Lal Khattar) ने वंशवाद की राजनीति पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि अब दादा-बाप-बेटे व पोते की राजनीति के युग का अंत समय आ गया है। जनता अपनी मनपसंद सरकार चुन रही है। पहले बाप-दादा की राजनीतिक कमाई उनकी पीढ़ियां खाती थीं और मनचाहे ओहदों पर रहती थीं।

हरियाणा (Haryana) में कई पीढ़ियां मठाधीश बनकर बैठी हुई थीं, जिसे जनता ने खत्म करने का काम किया है। अब पीढ़ी दर पीढ़ी राजनीति का दौर नहीं रहा। प्रदेशों से खानदानी परिवारों का सफाया हो रहा है।

कलानौर में जनसभा में पहुंचे सीएम मनोहर लाल (Manohar Lal Khattar) ने विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। सीएम व मंत्री मनीष ग्रोवर ने इनेलो (INLD) की कलानौर से पूर्व विधायक सरिता नारायण व महम से INLD के पूर्व विधायक बलबीर उर्फ बाली पहलवान के बेटे अमित को भाजपा में शामिल करवाया।

सीएम मनोहर लाल (Manohar Lal Khattar) ने मंच से ऐलान किया कि बची हुई सरसों की खरीद के लिए 10 मई को हरियाणा में खुली मंडी लगाई जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पिछली चार पीढ़ियों से गरीबी हटाने का नारा दे रही है, परंतु अभी तक गरीबी नहीं हटी है। भूपेंद्र हुड्डा ने पहले अपनी राजनीति चमकाने में लगे थे और अब अपने लड़के दीपेंद्र हुड्डा का अस्तित्व बचाने में लगे हैं। जब रिजल्ट आएगा तो कांग्रेस के लोग EVM खराब होने का सवाल करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here