फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद में बृहस्पतिवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

0
184

Faridabad: फरीदाबाद में बृहस्पतिवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी (Vikas Chaudhary) की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात सेक्टर-9 स्थित पीएचसी जिम के बाहर की है, जहां वे प्रतिदिन एक्सरसाइज करने के लिए आते थे। 

मिली जानकारी के मुताबिक, हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी (Vikas Chaudhary) को अज्ञात बदमाशोें ने उस समय गोली मार दी जब वे जिम में एक्सरसाइज करने आने की कड़ी में अपनी गाड़ी से उतरने ही वाले थे। उन्हें तुरंत ही सेक्टर- 9 के कुछ दुकानदारों के सहयोग से सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सर्वोदय अस्पताल में एसीपी जयबीर राठी ने विकास चौधरी की मौत की पुष्टि की है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर 12 गोलियों के खोखे मिले हैं।

जिस तरह फायरिंग करके कांग्रेस नेता विकास चौधरी (Vikas Chaudhary) को मौत के घाट उतारा गया उससे लगता है कि हत्या की साजिश काफी पहले से रची गई थी। इतना ही नहीं, इसके लिए रेकी भी की गई होगी, क्योंकि विकास चौधरी के जिम आने और फिर गाड़ी से उतरने की बात फायरिंग करने वालों को पहले से मालूम थी।

पुलिस जिम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अज्ञात हमलावरों की पहचान में जुट गई है। इसके अलावा, पुलिस की कई टीमें भी हमलावरों की तलाश के लिए बनाई गई हैं। सीसीटीवी फुटेज में दोनों हमलावर साफ-साफ नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि विकास चौधरी (Vikas Chaudhary) प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर के गुट में थे। कुछ वर्ष पहले तक इनेलो में थे और जब उन्हें फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने टिकट नहीं दी तो इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here