भाजपा विकास के मुद्दे पर बात कर ले सारी हक़ीक़त सामने आ जाएगी – भूपेंद्र सिंह हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कहने-सुनने में ईमानदारी शब्द अच्छा लगता है, मगर अमल करना भाजपा के बूते की बात नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र केवल जुमला पत्र है।

0
108

Haryana: पूर्व सीएम व सोनीपत (Sonepat) से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) इन दिनों भाजपा सरकार (BJP Government) पर आक्रमण कर रहे हैं। अमित शाह की रैली के बाद हुड्डा ने जहां पलटवाटर करते हुए खुद अपराधों में संलिप्त रहने वालों को नसीहतें न बांटने की सलाह दे डाली, वहीं उन्होंने ईमानदारी पर भी भाजपा को घेरा।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कहने-सुनने में ईमानदारी शब्द अच्छा लगता है, मगर अमल करना भाजपा के बूते की बात नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र केवल जुमला पत्र है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा (Haryana) की ईमानदार सरकार अरावली बेच रही थी, तो सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ा। यह जनता को बताने की जरूरत नहीं है।

दूसरों को नसीहत देने से पहले भाजपा नेता यह भी बता दें कि खनन घोटाला, कर्मचारी चयन आयोग भर्ती नीलामी मामला और अरावली पर्वतमाला को बेचने पर उनकी क्या राय है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा (BJP) का चुनावी घोषणा पत्र यह एक नया जुमला है, जो जनता के बीच फेंका गया है। 154 वादों का जुमला पिछले लोकसभा चुनाव में फेंका था, जिसका एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। उन्होंने शाह की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि मेरी छोड़े, भाजपा के नेता कांग्रेस के किसी भी प्रवक्ता से विकास के मुद्दे पर बहस कर लें, सारी हकीकत सामने आ जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here