हिना खान का Filmfare के एडिटर जितेश पिल्लई ने बनाया मज़ाक, बॉलीवुड ने दिया करारा जवाब।

0
294

Cannes Film Festival 2019 – बॉलीवुड के सितारे इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और हिना खान समेत दूसरे सितारे अपने लुक से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे हैं। इस बीच हिना खान (Hina Khan) को लेकर ऐसा कुछ हुआ कि सलमान खान (Salman Khan) भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए।

कान 2019 (Cannes Film Festival) में हिना खान ने डेब्यू किया है। वो अपनी फिल्म लाइन्स की स्क्रीनिंग के सिलसिले में पहुंची हैं। टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद हिना अब बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। कान में पहुंचीं हिना खान को लेकर फिल्मफेयर मैगजीन के एडिटर जितेश पिल्लई (Jitesh Pillai) ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन ये उन पर ही भारी पड़ गया।

जितेश पिल्लई ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिना के लुक्स पर लिखा कि ‘अचानक कान, चांदीवली स्टूडियो बन गया है क्या?’ एडिटर के इस बयान की बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के कई सेलिब्रिटीज निंदा कर रहे हैं।

इस कड़ी में सलमान खान का नाम जुड़ गया है। अपकमिंग फिल्म भारत के एक गाने को लॉन्च करने पहुंचे सलमान ने पहले तो कहा कि उन्हें इस मामले पर कुछ पता नहीं है। जब वहां मौजूद पत्रकारों ने उन्हें बताया तो सलमान ने तंज कसते हुए कहा कि ‘एक एडिटर के लिए ये एक जिम्मेदारी भरा कमेंट है। उन्होंने सोच-समझकर कमेंट किया है। मुझे नहीं समझ आया कि वो क्या कहना चाह रहे थे कि चांदीवली, कान बन गया या कान, चांदीवली।’

इससे पहले हिना खान ने भी सोशल मीडिया पर इस कमेंट का करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि ‘मैं काफी दृढ़ हूं। मैं लगातार ऐसी ही रहूंगी। मुझे नहीं पता मैं कहां से हूं। ना ही इसकी जरूरत है। कृपया किसी जगह के आधार पर मुझे डिफाइन ना करें। हमेशा की तरह आगे भी मैं कड़ी मेहनत करूंगी और अपने बलबूते एक जगह बनाने में कामयाब रहूंगी। ये मेरा आपसे वादा है।’ बाद में विवाद बढ़ता देख एडिटर ने अपने बयान पर माफी मांगी ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here