अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, भाई भी घायल

लखनऊ में रविवार सुबह अखिल भारतीय हिंदू महासभा (Akhil Bhartiya Hindu Mahasabha) के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

0
356

Lucknow- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह अखिल भारतीय हिंदू महासभा (Akhil Bhartiya Hindu Mahasabha) के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन (Ranjeet Bachchan) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बच्चन मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तभी हजरतगंज इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। रणजीत बच्चन की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाशों ने रणजीत बच्चन के सिर में कई गोलियां मारी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कातिलों की तलाश में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से गोरखपुर (Gorakhpur) के रहने वाले रणजीत बच्चन हजरतगंज इलाके की ओसीआर बिल्डिंग के बी ब्लॉक में रहते थे। CDRI के पास बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इस घटना में उनके भाई के हाथ में भी गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में एडमिट किया गया है।

राजधानी के सबसे व्यस्त इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई है। सुबह-सुबह हुई गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here