नई Hyundai i20 और Maruti Baleno से मुकाबला करने आ रही अपडेटेड Honda Jazz

0
310

होंडा भारत में Jazz प्रीमियम हैचबैक का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसे जुलाई में ही लॉन्च किया जा सकता है। अपडेटेड होंडा जैज को पहली बार लगभग एक साल पहले अनवील किया गया था और 2017 Frankfurt मोटर शो में इसका पब्लिक डेब्यू हुआ था। Honda Jazz का एक्सटीरियर रिफ्रेश्ड है और इसमें नया फ्रंट बंपर है जो कि बड़े एयर इनटेक से लैस है। इसमें फॉग लैम्प हाउसिंग का डिज़ाइन भी अपडेटेड है। ग्रिल में भी कुछ बदलाव दिखेंगे।

होंडा जैज के फेसलिफ्ट मॉडल के रियर सेक्शन को देखें तो इसके स्टाइल को बेहतर किया गया और इसकी एलईडी टेल लैम्प्स को दोबारा डिज़ाइन किया गया है। अलॉय वील्ज भी नए हैं और ये देखने में काफी हद तक नई होंडा अमेज जैसे हैं। होंडा जैज के अपडेटेड वर्जन का टॉप मॉडल काले रंग के अलॉय वील्ज से लैस हो सकता है जो कि इसे स्पोर्टी लुक देते हैं।

अपडेटेड होंडा Jazz में आॅटोमैटिक हेडलैम्प्स और अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। यह करंट जेनरेशन होंडा सिटी मॉडल जैसा होगा। अपडेटेड होंडा जैज में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं होगा। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन आॅप्शन बरकरार रहेगा। Jazz का मुकाबला भारत में अपडेटेड Hyundai i20 और Maruti Baleno से होगा। अमेज की तरह होंडा जैज के नए मॉडल में डीजल-सीवीटी वेरियंट नहीं आॅफर करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here