कैसे मिली कैटरीना को ‘भारत’ में एंट्री, कैटरीना ने खोला राज़।

अली अब्बास जफर की कटरीना कैफ और सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह इन दोनों को लेकर फिल्म टाइगर जिंदा है बना चुके हैं।

0
262

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ (Bharat) को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दिनों वह फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं। मीडिया से बात करते हुए वह फिल्म ‘भारत’ को लेकर अपने अनुभवों को भी साझा करती रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने ‘भारत’ पर बड़ी बात बोली है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘भारत’ (Bharat) में कटरीना (Katrina Kaif) से पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को साइन किया गया था। लेकिन प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी करने की वजह से इस फिल्म को बीच भी छोड़ दिया था। ऐसे में ‘भारत’ (Bharat) के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कटरीना कैफ को फिल्म के लिए साइन कर लिया। इस पर अब जब कटरीना के पूछा गया कि क्या भारत को करते समय वह प्रेशर में थीं.?

इस बात का जवाब देते हुए कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा कि ‘नहीं मुझे किसी भी तरह का प्रेशर महसूस नहीं हुआ। जब प्रियंका ने भारत छोड़ी तो अली ने मुझसे कहा है कि उनकी फिल्म में थोड़ा बदलाव हुआ है इसलिए मैं तुम्हें फिल्म की स्क्रिप्ट भेज रहा हूं पढ़ो और फिर मुझे बताओ। इसके बाद मैंने स्क्रिप्ट को पढ़ा और मुझे वो बहुत पसंद आई। और काम करने के दौरान मुझे कभी भी प्रेशर का एहसास नहीं हुआ।’

आपको बता दें कि अली अब्बास जफर की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ (Bharat) दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह इन दोनों को लेकर फिल्म टाइगर जिंदा है बना चुके हैं। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। वहीं सलमान खान और कटरीना कैफ के फैंस फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बात करें फिल्म ‘भारत’ की तो इसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म भारत में सलमान खान, कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सुनील ग्रोवर के अलावा जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here