Howdy Modi: PM मोदी ने कहा हमने Article 370 को फेयरवेल दे दिया, तो तालियों से गूँज उठा स्टेडियम।

Howdy Modi कार्यक्रम के दौरान यूं तो कई ऐसे लम्हें आए जब स्टेडियम में मौजूद लोगों ने पीएम मोदी (PM Modi) की बातों पर झूम उठे

0
247

Howdy Modi (Watch Video) कार्यक्रम के दौरान यूं तो कई ऐसे लम्हें आए जब स्टेडियम में मौजूद लोगों ने पीएम मोदी (PM Modi) की बातों पर झूम उठे, लेकिन एक मौका ऐसा था जो इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया। पीएम मोदी ने ह्यूस्टन (Houston) में एक बड़े वैश्विक मंच का कूटनीतिक इस्तेमाल करते हुए कश्मीर से Article 370 हटाए जाने के फैसले को मजबूती से पूरी दुनिया के सामने रखा रखा।

पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने भाषण में कहा कि हम वेलकम ही नहीं, फेयरवेल भी करवाते हैं। पीएम ने कहा कि देश को ओडीएफ (ODF) यानी खुले में शौच जाने से हम फेयरवेल दे चुके हैं। पीएम मोदी यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने आगे कहा कि हमने देश में कई ऐसे कानूनों को फेयरवेल दे दी है जो अप्रचलित हो चुके थे।

इसके बाद उन्‍होंने कहा कि एक फेयरवेल तो हमने पिछले दिनों ऐसी दी है जिसके बारे में सभी को पता है। इतना सुनते ही एनआरजी स्‍टेडियम में मौजूद जनसैलाब जबर्दस्‍त ढंग से उत्‍साहित हो उठा। मोदी ने कहा कि हमने Article 370 को फेयरवेल दी है। मोदी के इतना कहते ही जनसमुदाय ने पुरजोर तरीके से रिस्‍पांस दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here