दोबारा शादी करने जा रहे हैं रितिक-सुजैन?

0
332

कभी बेहद क्यूट कहे जाने वाले कपल रितिक रोशन और सुजैन खान जब अलग हुए तो कई फैन्स का दिल टूट गया था। हालांकि एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी रितिक और सुजैन साथ में काफी वक्त साथ गुजारते थे देखे गए हैं। हाल में यह कपल अपने बच्चों के साथ छुट्टी मनाते देखे गए थे। पिछले कुछ समय से ऐसी चर्चा भी सामने आ रही है कि रितिक और सुजैन एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फैमिली के एक नजदीकी सूत्र ने कहा है कि रितिक और सुजैन का दोबारा शादी करने का अभी कोई इरादा नहीं है। हालांकि इस बात से इनकार भी नहीं किया जा सकता कि वह दोबारा शादी नहीं कर सकते हैं। सूत्र ने बताया कि अभी यह कपल यह चाहता है कि एक पैरंट्स के तौर पर वह रेहान और रिदान को वह सबकुछ दें जिनकी उन्हें जरूरत है।

उन्होंने कहा कि रितिक और सुजैन दोनों इंडिपेंडेंट और फ्री-थिंकिंग वाले लोग हैं और केवल तभी दोबारा शादी करने का फैसला लेंगे जबकि उन्हें लगेगा कि उन्हें एक मैरिड कपल की तरह दोबारा साथ में रहना चाहिए। बता दें कि रितिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी और 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

फिल्मों की बात करें तो रितिक इस समय आनंद कुमार की बायॉपिक ‘सुपर 30’ में की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा रितिक ‘कृष 4’ की भी तैयारी कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कृष सीरीज की यह फिल्म 2020 तक रिलीज हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here