ऋतिक और सैफ की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग जून से शुरू होगी

इस फिल्म में दर्शक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को भी एक मुख्य भूमिका निभाते हुए देख सकेंगे. वे फिल्म में पुलिस ऑफिसर ‘विक्रम' के रोल में नजर आएंगे.

0
493

फिल्म ‘विक्रम वेधा (Vikram Vedha)’ के हिंदी रीमेक की खबर आने के बाद से अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सुर्खियों में छाए हुए हैं. ऐसे में अब उनके शेड्यूल को लेकर जानकारी सामने आई है. कहा जा रहा है कि ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग ऋतिक जून महीने से शुरू करेंगे. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम ‘वेधा’ होगा और वे एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे. इस खबर के सामने आते ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैन्स काफी उत्साहित हो गए हैं. बता दें, फिल्म के किरादर से जुड़ी तैयारियां ऋतिक ने शुरू कर दी है. पूरा मई महीना वे इस किरदार के प्रिपरेशन में लेने वाले हैं.

इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री की निर्देशक जोड़ी बना रही है, जिन्होंने ओरीजिनल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को डायरेक्ट किया था. फिलहाल अभी फिल्म से जुड़ी चीजों को फाइनल किया जा रहा है, जिसके बाद बहुत जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी. बता दें, इस फिल्म में दर्शक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को भी एक मुख्य भूमिका निभाते हुए देख सकेंगे. वे फिल्म में पुलिस ऑफिसर ‘विक्रम’ के रोल में नजर आएंगे. इसमें उनका किरदार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के ऑपोजिट होगा. 2002 में आई फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ के बाद दूसरी बार ऋतिक और सैफ साथ दिखाई देंगे

बात करें ऋतिक (Hrithik Roshan Upcoming Movies) के वर्क फ्रंट की तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ है, जिसमें वे दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. आखिरी बार अभिनेता को ‘सुपर 30′ और ‘वॉर’ में देखा गया था. वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि जल्द ही ऋतिक (Hrithik Roshan) ओटीटी प्लेटफार्म पर भी डेब्यू कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here