सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का किया खंडन

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं.

0
521

नई दिल्ली: सपना चौधरी ( Sapna Choudhary) ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस (Congress) में शामिल नहीं हुई हूं. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ मेरी जो फोटो साझा की जा रही है वह काफी पुरानी है. मैं किसी पार्टी के लिए कोई चुनाव प्रचार नहीं करने जा रही. बता दें कि शनिवार को सपना चौधरी के काग्रेस में शामिल होने की बात कही जा रही थी. इसी दौरान उनकी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा हो रही थी.

कहा जा रहा था कि फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary News) को कांग्रेस मथुरा (Mathura Seat) से हेमा मालिनी (Hema Malini) के खिलाफ मैदान में उतारी जा सकती हैं. हेमा मालिनी को भारतीय जनता पार्टी ने लगातार दूसरी बार मथुरा से मैदान में उतार है.

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी के पूर्व सांसद उदय सिंह कांग्रेस में शामिल हुए थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि बिहार की 40 में से 17 लोकसभा सीटें देकर भगवा पार्टी ने क्यों नीतीश कुमार की अगुवाई वाले जेडीयू के सामने ‘समर्पण’ कर दिया है. उदय सिंह ने जनवरी में भाजपा से इस्तीफा दे दिया था. एक दिन पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए थे. केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भाजपा ज्वाइन की थी. उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हुए हैं.

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इस बार कुल सात चरणों में चुनाव कराए जा रहे हैं. पहला चरण 11 अप्रैल को जबकि अंतिम चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी. इस बार भी ऐसे मतदाताओं की संख्‍या बड़ी है जो पहली बार वोट डालेंगे. मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मतदान करनेवालों की संख्या लगभग 90 करोड़ होगी. उन्होंने आगामी चुनाव को लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार बताया. उन्होंने कहा कि इस बार लगभग 10 लाख मतदान केंद्र होंगे, जो 2014 के आम चुनाव में रहे नौ लाख से अधिक है. कुल मतदाताओं में 1.50 करोड़ मतदाता 18-19 साल उम्र के होंगे. उन्होंने कहा, “निर्वाचन आयोग ने चुनाव के लिए एक बहुत ही व्यापक तैयारी की है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here