मैं लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहा हूं, सभी उम्मीदवार मेरे चेहरे -कमल हासन

कमल हासन ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे सभी उम्मीदवार मेरे चेहरे हैं. मुझे रथ खींचने वाला बनने से बेहतर रथ बनने में गर्व होगा.

0
362

Lok Sabha Election 2019- लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजते ही सभी पार्टियां कमर कस चुनावी दंगल में किस्मत आजमाने को तैयार हैं. इस बीच अभिनेता से नेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) ने रविवार को बड़ा ऐलान कर सबको चौंका दिया. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रहे कमल हासन ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) नहीं लड़ेंगे. मक्कल नीधि मय्यम यानी एमएनएम का घोषणा पत्र और उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करते हुए कमल हासन ने कहा कि सभी उम्मीदवार मेरे चेहरे हैं. मुझे रथ खींचने वाला बनने से बेहतर रथ बनने में गर्व होगा. 

घोषणा पत्र जारी करते हुए 64-वर्षीय कमल हासन भी वादों की एक बड़ी सूची के साथ आए, जिसमें नौकरियों, महिलाओं के लिए समान वेतन और आरक्षण और किसानों के लिए 100 प्रतिशत लाभ आदि का जिक्र है. उन्होंने कहा कि वह 50 लाख नौकरियां पैदा करेंगे और महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण देंगे. उन्होंने कहा कि महिलाओं को भी उतना ही वेतन मिलेगा, जितना पुरुषों को. अन्य लुभावने वादे में यह भी सुनिश्चित कर रहे थे कि राज्यों के राज्यपाल अपने विधायकों द्वारा चुने जाएं. हासन ने सार्वजनिक वितरण प्रणाली के राशन की होम डिलीवरी, मुफ्त वाईफाई, राजमार्गों पर कोई टोल न लगे इसका वादा किया. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here