कांग्रेस की रैली में लगे ‘प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद!’ के नारे।

कांग्रेस की नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हजारों Tweet के साथ प्रियंका चोपड़ा ट्रेंड करने लगीं.

0
288

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) जिंदाबाद…कांग्रेस (Congress) पार्टी जिंदाबाद…राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिंदाबाद… प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिंदाबाद!! यह नारे आज दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में पार्टी के नेता सुरेंद्र कुमार ने लगवाए.

सोनिया से राहुल तक के जिंदाबाद के नारे तक तो सब ठीक था, लेकिन जब बालीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जिंदाबाद का नारा लगा तो मंचासीन नेताओं के साथ-साथ जनसभा में मौजूद भीड़ भी हतप्रभ रह गई. कांग्रेस को इस वाकये पर शर्मसार होना पड़ा. इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया जो तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दिल्ली में रविवार को कांग्रेस ने एक जनसभा आयोजित की. इस सभा में कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा (Subhash Chopra) भी मौजूद थे. सभा के दौरान कांग्रेस नेता सुरेंद्र कुमार ने नारे लगाना शुरू कर दिए. उन्होंने नारा लगवाया- सोनिया गांधी….जनता ने कहा- जिंदाबाद. फिर कहा, कांग्रेस पार्टी…भीड़ ने जोश के साथ कहा- जिंदाबाद. फिर कहा, राहुल गांधी…जनता बोली- जिंदाबाद. और फिर नारा लगवाया, प्रियंका चोपड़ा….जनता ने कहा- जिंदाबाद! इस आखिरी नारे के साथ मंच पर सुरेंद्र कुमार के साथ खड़े सुभाष चोपड़ा सकपका गए और बगलें झांकने लगे. सुरेंद्र कुमार शायद प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा बोल गए, लेकिन इसका असर जल्द ही सामने आने लगा.

कांग्रेस की नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हजारों Tweet के साथ प्रियंका चोपड़ा ट्रेंड करने लगीं. दूसरी तरफ इस वीडियो को लेकर Twitter पर लोगों ने कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया ”भगवान भला करे!! राहुल गांधी इस रैली में नहीं आए या फिर उन्हें इसमें आमंत्रित नहीं किया गया. नहीं तो निश्चित ही नारा लगाया जाता राहुल बजाज जिंदाबाद.” यह बात उद्योगपति राहुल बजाज से जोड़कर कही गई जो कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर की गई टिप्पणी को लेकर काफी चर्चा में हैं.

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया ”प्रियंका चोपड़ा कांग्रेस में कब शामिल हो गईं?”

दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं. राज्य में सत्तासीन आम आदमी पार्टी और उसकी प्रतिद्वंदी बीजेपी व कांग्रेस ने चुनाव में मैदान मारने के लिए जुगत लगानी शुरू कर दी है. दिल्ली में तीनों प्रमुख दलों की रैलियों का सिलसिला शुरू हो गया है. इसके साथ- साथ राजधानी के विभिन्न मुद्दों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here