‘कन्हैया कुमार में उम्मीद और सच्चाई दोनों ही बसती है’- शबाना आज़मी

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने Twitter पर लिखा है कि कन्हैया कुमार में उम्मीद और सच्चाई दोनों ही बसती है.

0
166

JNU के छात्र नेता रह चुके कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) बिहार की बेगूसराय सीट पर सीपीआई (CPI) की टिकट पर चुनाव मैदान में हैं और उनका मुकाबला बीजेपी (BJP) नेता गिरिराज सिंह से हैं। कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को बॉलीवुड से जमकर सपोर्ट मिल रहा है. पहले KRK और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने उन्हें लेकर Tweet किए अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने भी उनका हौसला बढ़ाने का काम किया है. शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने Twitter पर लिखा है कि कन्हैया कुमार में उम्मीद और सच्चाई दोनों ही बसती है.


लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) के मद्देनजर शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने Twitter पर कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को लेकर लिखा हैः ‘कन्हैया में उम्मीद बसती है. कन्हैया कुमार में ईमानदारी बसती है. कन्हैया में सच्चाई बसती है. लड़ो, शानदार लड़ाई लड़ो.’ इस तरह शबाना आजमी ने कन्हैया कुमार की फोटो शेयर करके इस तरह उनकी हौसला अफजाई की है.

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का मुकाबला बेगूसराय सीट पर बीजेपी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह से हैं. हालांकि गिरिराज सिंह को जब बेगूसराय सीट दी गई तो वे थोड़े नाराज थे. लेकिन बाद में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने इस सीट पर चुनाव लड़ने के लिए मना लिया था. हालांकि गिरिराज सिंह अपनी तल्ख बयानबाजी के लिए फेमस रहे हैं और अकसर विरोधियों को पाकिस्तान चले जाने की सलाह देते रहे हैं. इस तरह इस सीट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here