अमित शाह – मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में सभी घुसपैठियों को देश से बाहर निकाल देंगे.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की समाप्ति से पहले सभी घुसपैठियों को देश से बाहर निकाल देंगे.

0
103

जम्मू-कश्मीर के सुंदर बनी (Sunder Bani) में रोहिंग्याओं को देश में घुसने से रोकने के लिए भाजपा नीत राजग सरकार को श्रेय देते हुए, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की समाप्ति से पहले सभी घुसपैठियों (infiltrator) को देश से बाहर निकाल देंगे. शाह ने अवैध प्रवासियों को देश के लिए “दीमक” बताया. उन्होंने संविधान में अनुच्छेद 370 को शामिल करने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और कांग्रेस को भी जिम्मेदार ठहराया, जो जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा प्रदान करता है.

राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के करीब स्थित इस सीमावर्ती शहर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुये शाह ने पूछा ‘‘भाजपा सरकार द्वारा किया गया सबसे बड़ा काम देश में रोहिंग्याओं की घुसपैठ को खत्म करना था. पीडीपी ने रोहिंग्याओं (राज्य में) का स्वागत किया. मुझे बताइए कि क्या रोहिंग्याओं की घुसपैठ रुकनी चाहिए या नहीं,” बड़ी संख्या में मौजूद श्रोताओं ने जोरदार आवाज में ‘‘हां”के साथ जवाब दिया.

अमित शाह इससे पहले एक रैली में राहुल गांधी के अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ने के फैसले पर निशाना साध चुके हैं. चुनाव प्रचार के क्रम में यूपी में एक रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी की दो सीटों से चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि अमेठी में हिसाब-किताब चुकता होने वाला है, इसलिए राहुल गांधी केरल भाग रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि अमेठी में हार की डर की वजह से राहुल गांधी वायनाड भाग रहे हैं. बता दें कि अमित शाह रविवार को बिजनौर के धामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला किया.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की वोटबैंक की राजनीति ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम किया. इसी का नतीजा है कि राहुल गांधी अमेठी छोड़कर केरल की ओर भागे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि इस बार अमेठी में उनका हिसाब-किताब होना तय है. आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हिन्दू समुदाय पर आतंकवाद का टैग लगाया. लेकिन सत्य को आप छुपा नहीं सकते. सूर्य को कितने भी बादलों में छिपा दो लेकिन सत्य और सूर्य तेजस्वी होकर हमेशा चमकते हैं. आज इस जजमेंट ने साबित कर दिया हैं कि स्वामी असीमानंद और बाकी सभी लोग निर्दोष है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here