Ayodhya Final Verdict: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद, सुरक्षा बल अलर्ट

Ayodhya Final Verdict: उत्तर प्रदेश के कई संवेदनशील जिलों में रात 12:00 बजे से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। सेवाओं पर अगले 24 घंटे तक प्रतिबंध लगा दिया गया है।

0
411

Ayodhya Final Verdict: उत्तर प्रदेश के कई संवेदनशील जिलों में रात 12:00 बजे से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। सेवाओं पर अगले 24 घंटे तक प्रतिबंध लगा दिया गया है। अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट के आज आने वाले फैसले के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है।

इसी क्रम में कानपुर में अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। अलीगढ़ के डीएम ने भी इंटरनेट सेवाएं बंद करने का आदेश दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार चंद्रभूषण सिंह ने कहा है कि 24 घंटों के लिए इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।

सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। सभी स्कूल, कॉलेज और शैक्षणिक संस्थान 3 दिनों के लिए बंद कर दिये गए हैं। भूषण ने कहा कि सभी जगह पुलिस बल तैनात किए गए हैं। रैपिड एक्शन फोर्स की एक कंपनी यहां है, हमने सरकार से एक और कंपनी मांगी है। हम सभी अलर्ट हैं।

इस बीच मुरादाबाद के आईजी रमित शर्मा ने कहा है कि अभी सब सामान्य है। हमने सुरक्षा बलों और संबद्ध विभागों को सवेरे मुस्तैद रहने को कहा है। उम्मीद करते हैं कि सब ठीक होगा। हम सोशल मीडिया पर भी नजरें रखे हुए हैं ताकि अफवाह फैलाने वालों और भावनाओं से खिलवाड़ करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here