ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हार के बाद संजय मांजरेकर ने शंकर और पंत पर निकला गुस्सा

संजय मांजरेकर ने मैच के बाद Twitter पर लिखा, 'मैं विजय शंकर और पंत से इस मैच के बाद बहुत निराश हूं, दोनों के पास अपना हुनर दिखाने का शानदार मौका था।

0
181

भारत को ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-3 से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पहले दो वनडे मैच जीते, लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी करते हुए बाकी तीन मैच जीतकर सीरीज अपने नाम की। सीरीज का आखिरी मैच 13 मार्च (बुधवार) को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया, जहां भारत को 35 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस सीरीज हार के बाद पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जमकर लताड़ा है।

संजय मांजरेकर ने मैच के बाद Twitter पर लिखा, ‘मैं विजय शंकर और पंत से इस मैच के बाद बहुत निराश हूं, दोनों के पास अपना हुनर दिखाने का शानदार मौका था। शंकर के पास बड़े शॉट्स हैं, लेकिन वो पंत नहीं हैं। उन्हें स्ट्राइक रेट बढ़ाकर खेलना सीखना होगा, नीचे शॉट्स खेलकर, जैसा कि उनके कप्तान करते हैं।’

इसके अलावा मांजरेकर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की जमकर तारीफ की। उन्होंने Tweet में लिखा, ‘ऑस्ट्रेलिया ने दिल जीत लिया। शानदार सीरीज जीती। उनका देश टीम पर गर्व कर रहा होगा।’

इसके अलावा मांजरेकर ने विश्व कप के लिए भारत के मिडिल ऑर्डर के सिलेक्शन को बहुत अहम बताया है।

कप्तान विराट कोहली ने इस सीरीज में हार मिलने के बाद कहा कि वो निराश नहीं हैं, लेकिन वर्ल्ड कप से पहले सही फैसले लेने की बात कही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here