ICC World Cup 2019: रद्द हो सकता है भारत न्यूजीलैंड का मुकाबला, 13 जून को होना है मैच।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज में खेले जाने वाले ICC क्रिकेट विश्व कप मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

0
196

ICC World Cup 2019: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज में खेले जाने वाले ICC क्रिकेट विश्व कप मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक गुरूवार को दोपहर के बाद बारिश की संभावना कम है और ऐसे में कम ओवरों का मैच हो सकता है। इंग्लैंड में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है और स्थानीय मौसम विभाग ने लोगों के लिए चेतावनी भी जारी की है।

स्थानीय वेबसाइट ‘नॉटिंघमपोस्ट’ (Nottingham Post) की खबर के मुताबिक, ‘इस सप्ताह के अधिकतर समय के लिए नाटिंघम क्षेत्र में बारिश की चेतावनी जारी की गई है।’

नॉटिंघम (Nottingham Post) के स्थानीय मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक, बुधवार को शाम सात बजे तक भारी बारिश की आशंका है। वेबसाइट के मुताबिक, ‘गुरूवार को दोपहर तक हल्की बारिश होगी। इस दौरान अधिकतम तापमान 13 और न्यूनतम तापमान के 10 से 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।’

बता दें कि विश्व कप 2019 टीम इंडिया ने अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है। भारत ने अपने दोनों मुकाबले जीते हैं। विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराया था, जबकि दूसरे मैच में पांच बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here